Top News
Next Story
NewsPoint

Bhool Bhulaiyaa 3: चुडै़ल 'मंजुलिका' से टक्कर लेंगे 'रूह बाबा', भूतनी की पहली झलक आई सामने

Send Push

दो साल पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया का हिस्सा थे। भूला भूलैया 2 ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब एक्टर भूल भुलैया 3 लेकर आ रहे हैं, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर बुधवार को जारी किया गया। इस बीच डायरेक्टर अनीस बज़्मी की फिल्म का एक और लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है, जिसमें रूह बाबा और डायन मंजुलिका नजर आ रहे हैं।

image

रूह बाबा बनाम मंजुलिका
भुल भुलैया 3 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर ने सिनेमा प्रेमियों की उत्सुकता बढ़ा दी है. इसी बीच भूला भूलैया 3 के एक और लेटेस्ट पोस्टर ने टास्क दोगुना कर दिया है.

image

दरअसल, गुरुवार को कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर हॉरर-कॉमेडी फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह हाथ में मशाल लिए रूह बाबा के अवतार में एक हवेली के बाहर नजर आ रहे हैं। उनके सामने एक नई नहीं बल्कि कई योगिनी मंजुलिका अपने विकराल रूप में हवा में झूलती नजर आती हैं। पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका इस दिवाली तैयार हो जाएं। भूल भुलैया 3 के इस लेटेस्ट पोस्टर से यकीनन तौर पर फैंस का क्रेज इस मूवी के लिए और अधिक बढ़ने वाला है। सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

image 

कब रिलीज होगी भूल भुलैया 3
दिवाली के पावन त्योहार पर फैंस को सिनेमाघरों में भोला भुलैया 3 देखने का मौका मिलेगा। यह फिल्म 1 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now